zia

Voice to Text Genarator, Online Tool free Script.

वॉयस टू टेक्स्ट ऑनलाइन जेनरेटर, टूल।

वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग नामक एक ऑनलाइन टूल उन छात्रों के लिए एक बहुत ही सरल टूल है, जिन्हें कीबोर्ड पर टाइप करने में कठिनाई होती है या टाइप करने में कठिनाई होती है।वॉयस डिक्टेशन फीचर के साथ, वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग ऑनलाइन टूल छात्रों को अपने निबंध और पेपर बोलने की अनुमति देता है, जो उनकी आंखों के ठीक सामने टेक्स्ट में परिवर्तित हो जाते हैं, वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग सॉफ्टवेयर उन लोगों के लिए एक बेहतरीन टूल है, जिन्हें कीबोर्ड पर टाइप करने में कठिनाई होती है। या जो टाइपिंग के लिए बोलना पसंद करते हैं। वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग ऑनलाइन टूल उपयोगकर्ताओं को बोलने की अनुमति देता है और कंप्यूटर वास्तविक समय में शब्दों को टाइप करता है।


Voice to Text Genarator, Online Tool free Script-idolcolors
idolcolors Toolkit



वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग एक ऐसा टूल है जिसका इस्तेमाल उन लोगों के लिए आसानी से किया जा सकता है जिन्हें बोलने में कठिनाई होती है। या बोलने में असमर्थ हैं। यह लोगों को पाठ के माध्यम से दूसरों के साथ संवाद करने की अनुमति देता है, जिसे बाद में वॉयस सिंथेसाइज़र द्वारा जोर से बोला जा सकता है या उपयोगकर्ता द्वारा चुपचाप ही पढ़ा जा सकता है।


वॉयस-टू-टेक्स्ट टाइपिंग उन लोगों के लिए एक बहुत ही आसान टूल है, जिन्हें टाइपिंग में कठिनाई होती है या जो अपने विचारों को बोलकर अपने पेपर टाइप करना पसंद करते हैं। यह सॉफ्टवेयर आपको अपने खुद के शब्द बोलने की अनुमति देता है और कंप्यूटर शब्दों को टेक्स्ट में बदल देता है। यह आपके शब्दों को टेक्स्ट में बदलने के लिए टेलीफोन नेटवर्क के रूप में भाषण पहचान की उसी विधि का उपयोग करता है। यह उपयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से आसान बनाता है और किसी के लिए भी एक बहुत ही सरल अनुप्रयोग है।


वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग बिना टाइप किए अपने विचारों को कागज पर उतारने का एक शानदार तरीका है। वॉयस टू टेक्स्ट टाइपिंग से आप अपने विचार बोल सकते हैं और कुछ ही सेकंड में उन्हें टेक्स्ट में बदल सकते हैं। यह लिखने का एक बहुत ही सुविधाजनक तरीका है और यह आपको इसे किसी भी समय और स्थान पर एक्सेस करने की अनुमति देता है। यह टूल आपको अपनी पसंद का कोई भी वाक्य लिखने और अपने विचार व्यक्त करने की सुविधा भी देता है।

100% नि: शुल्क में डाउनलोड करें।
ये टूलकी की स्क्रिप्ट अंग्रेज़ी और हिंदी वर्सिओं में उसे करसकते हैं।
मुफ्त टूल डाउनलोड करें कोई भी हर समय।


डाउनलोड करें





हमारे फ्री टूल स्क्रिप्ट से आप वर्डप्रेस और ब्लॉगर पर भी यूज कर के फ्री टूल स्क्रिप्ट से पैसा काम सकता है




Post a Comment

0 Comments